Breaking News :

पहले चरण के चुनाव के लिए JDU और BJP के सीटों की आधिकारिक घोषणा आज

नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर समाप्त करना चाहती है BJP, ऐसे जानें समीकरण

सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मची हायतौबा, मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान

53 किलोग्राम की मछली ने बनाया लखपति, बुजुर्ग महिला की रातोंरात खुली किस्‍मत

IPL 2020 पर सट्टेबाजों का साया, इस खिलाड़ी को मिला ऑफर तो BCCI ने शुरू की जांच

सलमान खान ने पूछा कब होगी मेरी शादी, ज्योतिषी ने दिया ऐसा जवाब…

BJP-JDU में सीट शेयरिंग को लेकर बन गई सहमति, चिराग को लेकर अभी भी खींचातानी

तबीयत बिगड़ने के बाद रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन

सीट बटवारा होते ही टूट गया महागठबंधन, कांग्रेस ने माना तेजस्वी का लोहा

पिछले 10 वित्त वर्षों में 11 गुणा बढ़ा कृषि बजट, नए कृषि सुधारों से होगा लाभ

3-Dec-2020

हाथरस के बाद अब बिहार में छात्रा के साथ हाथ-पैर बांध दरिंदों ने किया गैंगरेप


उत्तर प्रदेश के हाथरस में रेप की घटना के बाद अब बिहार में भी बलात्कार की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बिहार के कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ गैंग रेप करने के बाद उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। यह घटना गुरुवार की शाम में तब हुई जब छात्रा घास काटने बहर गई थी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि छात्रा सहेलियों साथ घास काटने गई थी। इस दौरान ही मदूरनी के गांव पांच लड़के आए और एक लड़की को पकड़ लिया और बाकी को भगा दिया। जिसके बाद लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की बाकी सहेलियां गांव में गई और परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद परिजन और गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान दोनों आरोपी भागने लगे लेकिन ग्रामीण ने दो आरोपी को पकर लिया।

ग्रामीणों के अनुसार, बदमाशों ने छात्रा का पहले हाथ-पैर बांधा। फिर उसे दवा पिलाई। बाद में घटना को अंजाम देने के बाद उसे कीचड़ में ही मुंह के बल मिट्टी में दबा दिया, ताकि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो जाए। एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

कैमूर एसपी ने घटना के बारे में बताया कि पीड़िता द्वारा दो लड़कों के साथ रेप की बात बताई जा रही है। महिला थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है. मेडिकल बोर्ड गठित कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। एफएसएल की टीम बुलाकर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बुधवार को लखीसराय के चाचन में भी एक नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ था। उसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी।

बिहार