Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

27-Sep-2021

अजय देवगन की इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार है इतने करोड़ का सेट लेकिन…


हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘मैदान’ 11 दिसंबर को रिलीज होना तय की गई है। यह अपने समय पर आ पाएगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इसकी शूटिंग के लिए बनाए गए सेट की इस समय बहुत बुरी हालत है। ज्ञात हो कि यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, इसलिए इस फिल्म के खेल वाले सीक्वेंस के लिए एक फुटबॉल के मैदान की स्थापना की गई थी।

फिल्म ‘मैदान’ की शूटिंग लॉकडाउन के पहले धड़ल्ले से चल रही थी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इस बीच इस फिल्म के फुटबॅाल मैच सीन की शूटिंग के लिए 7 करोड़ का सेट भी तैयार करवाया गया था। वहीं जैसे ही ये सेट तैयार हुआ, वैसे ही लॉकडाउन का ऐलान हो गया। इसके कारण फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। इसके लिए मेकर्स तैयार नहीं थे, निर्माता इसके लिए दो महीने का किराया पहले ही दे चुके हैं। इस मैदान पर फिल्म की शूटिंग 21 मार्च को शुरू होनी थी लेकिन 16 मार्च को ही फिल्म का सारा काम बंद करना पड़ा।

बता दें कि तानाजी द अनसंग वॅारियर की सफलता के बाद अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म मैदान की शूटिंग पूरी कर रहे थे। लेकिन लॅाकडाउन के कारण उनकी इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। इसके साथ मेकर्स को करोड़ों को घाटा भी सहना पड़ा है। यदि अजय की फिल्म समय पर रिजील नहीं होती है तो करोड़ों का नुकसान होना तय माना जा रहा है।

अब लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ चुकी है और आगे भी हालात जून तक नॉर्मल ना होने के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में टीम को मानसून की वजह से भी आगे मुश्किलें आने वाली हैं। अगर स्टेडियम का सेट बारिश में भीग जाता है तो ये किसी भी काम का नहीं रहेगा। साथ ही शूटिंग के लिए फॉरेनर एक्टर्स और टेक्नीशियन की भी जरूरत है।