Breaking News :

रामविलास पासवान: सुर्ख़ियों के बावजूद ठौर की तलाश

बिहार में पटना सहित छह जिले फिर से लॉक, लगी हैं ये पाबंदियां

सौरव गांगुली ने किया एशिया कप रद्द करने का ऐलान तो पीसीबी ने कहा…

कांग्रेस का मास्टर प्लान, 243 सीटों पर सर्वे कराने के बाद लेगी ये निर्णय

नेपाल ने अब सीतामढ़ी में रोका भारत का सड़क निर्माण कार्य

नेपाल की नादानी! बिहार सीमा के पास नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया बोर्ड

बिहार में मास्क पर चढ़ा चुनावी रंग, राजनीतिक सुरक्षा के लिए होगी जंग

फजीहत के बाद नीतीश कुमार के आवास में नहीं खुलेगा कोविड-19 हॉस्पिटल

दरभंगा एयरपोर्ट से अब अक्टूबर में नहीं उड़ेगी विमान, एक और तारीख की हुई घोषणा

कोरोना पर भारी पड़ी आस्‍था, दीवार फांदकर बाबा के दर्शन को पहुंचे भक्त

10-Jul-2020

अमित शाह ने राहुल गांधी को दिया संसद में दो-दो हाथ करने का चैलेंज


पूर्वी लद्दाख में सीमा पर तनातनी को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले कांग्रेस द्वारा हो रहे हमलों का जवाब दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कोरोना वायरस और सीमा पर तनाव समेत तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह चर्चा से नहीं डरते। राहुल गांधी कभी भी संसद में भारत-चीन पर बात कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सीमा पर तनाव के बीच से राहुल गांधी का ट्वीट अन्य देशों का साथ देने वाला है। अमित शाह ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर सरकार संसद में बहस के लिए तैयार है। 1962 से लेकर अब तक की स्थिति पर हो जाए 'दो-दो हाथ'। न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा, 'राहुल गांधी को उनके हैशटैग Surender Modi के लिए आत्मचिंतन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हों, सरकार स्टैंड लेकर ठीक कदम उठा रही है, उस वक्त अन्य देश को खुश हो इस प्रकार के बयान ठीक नहीं है। कोरोना और लद्दाख की गलवान घाटी में तनाव के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों जंग जीतने जा रहा है।

अमित शाह ने आगे कहा कि सरकार भारत विरोधी प्रोपगेंडा से लड़ने में सक्षम है लेकिन यह देखकर दुख होता है कि इतनी बड़ी पार्टी का पूर्व अध्यक्ष ऐसी 'ओछी' राजनीति करता है। सरेंडर मोदी वाले ट्वीट का आगे जिक्र करते हुए शाह बोले कि कांग्रेस और राहुल को खुद इस बारे में सोचना चाहिए। उनकी इस बात को पाकिस्तान औ चीन में लोग हैशटैग बनाकर इस्तेमाल कर रहे थे।