Breaking News :

पहले चरण के चुनाव के लिए JDU और BJP के सीटों की आधिकारिक घोषणा आज

नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर समाप्त करना चाहती है BJP, ऐसे जानें समीकरण

सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मची हायतौबा, मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान

53 किलोग्राम की मछली ने बनाया लखपति, बुजुर्ग महिला की रातोंरात खुली किस्‍मत

IPL 2020 पर सट्टेबाजों का साया, इस खिलाड़ी को मिला ऑफर तो BCCI ने शुरू की जांच

सलमान खान ने पूछा कब होगी मेरी शादी, ज्योतिषी ने दिया ऐसा जवाब…

BJP-JDU में सीट शेयरिंग को लेकर बन गई सहमति, चिराग को लेकर अभी भी खींचातानी

तबीयत बिगड़ने के बाद रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन

सीट बटवारा होते ही टूट गया महागठबंधन, कांग्रेस ने माना तेजस्वी का लोहा

पिछले 10 वित्त वर्षों में 11 गुणा बढ़ा कृषि बजट, नए कृषि सुधारों से होगा लाभ

3-Dec-2020

अनुराग कश्यप का रवि किशन पर हमला, कहा-पहले लेते थे ड्रग्स और अब…


बॉलीवुड में ड्रग्स की छिड़ी बहस के बीच फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने दावा किया है कि रवि किशन वीड (एक तरह का नशीला पदार्थ) लेते थे। यही नहीं अनुराग कश्यप ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे के बैन होने और आरती बजाज संग उनकी शादी टूटने से वे डिप्रेशन में चले गए थे और केमिकल ड्रग्स लेने लगे थे। फिल्म पत्रकार Faye D’Souza को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने ड्रग्स के बारे में बातें कीं।

अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। रवि किशन अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जिसे यह पता नहीं कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। उन्होंने भले ही अब छोड़ दिया हो क्योंकि वह नेता बन गए हैं। शायद अब वह ये सब ना करते हों।

अनुराग ने कहा कि इसके बावजूद मैं इसे ड्रग्स में शामिल कर करते हैं? नहीं, मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी भी वीड को दवा के रूप में देखा है। वह वीड पीते थे लेकिन उन्होंने हमेशा अपना काम अच्छा किया है, इसने उसे बेकार नहीं बनाया, उन्हें राक्षस नहीं बनाया। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे लोग ड्रग्स के साथ जोड़ते हैं। अब जब वह इसके बारे में बात करते है और एक तरफा पक्ष लेते है, तो मुझे इससे समस्या होती है।

कुछ दिनों पहले ही रवि किशन ने लोकसभा में बोलते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस में नएसीबी की कार्रवाई और ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किए जाने के कदम की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि हम जानते हैं कि ड्रग्स की तस्करी और ड्रग्स की लत बढ़ती जा रही है। इस साजिश में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं। ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से आता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे ग्रस्त है। सरकार को पड़ोसी देशों की या साजिश रोकनी चाहिए।

मनोरंजन