Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

27-Jul-2021

अनुराग कश्यप का रवि किशन पर हमला, कहा-पहले लेते थे ड्रग्स और अब…


बॉलीवुड में ड्रग्स की छिड़ी बहस के बीच फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने दावा किया है कि रवि किशन वीड (एक तरह का नशीला पदार्थ) लेते थे। यही नहीं अनुराग कश्यप ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे के बैन होने और आरती बजाज संग उनकी शादी टूटने से वे डिप्रेशन में चले गए थे और केमिकल ड्रग्स लेने लगे थे। फिल्म पत्रकार Faye D’Souza को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने ड्रग्स के बारे में बातें कीं।

अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। रवि किशन अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जिसे यह पता नहीं कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। उन्होंने भले ही अब छोड़ दिया हो क्योंकि वह नेता बन गए हैं। शायद अब वह ये सब ना करते हों।

अनुराग ने कहा कि इसके बावजूद मैं इसे ड्रग्स में शामिल कर करते हैं? नहीं, मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी भी वीड को दवा के रूप में देखा है। वह वीड पीते थे लेकिन उन्होंने हमेशा अपना काम अच्छा किया है, इसने उसे बेकार नहीं बनाया, उन्हें राक्षस नहीं बनाया। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे लोग ड्रग्स के साथ जोड़ते हैं। अब जब वह इसके बारे में बात करते है और एक तरफा पक्ष लेते है, तो मुझे इससे समस्या होती है।

कुछ दिनों पहले ही रवि किशन ने लोकसभा में बोलते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस में नएसीबी की कार्रवाई और ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किए जाने के कदम की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि हम जानते हैं कि ड्रग्स की तस्करी और ड्रग्स की लत बढ़ती जा रही है। इस साजिश में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं। ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से आता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे ग्रस्त है। सरकार को पड़ोसी देशों की या साजिश रोकनी चाहिए।

मनोरंजन