Breaking News :

बाबरी विध्वंस पर 28 साल बाद आया फैसला, आडवाणी, जोशी, उमा भारती सहित सभी आरोपी बरी

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मेनू कार्ड जारी, रसगुल्ला 15 तो समोसा 8 रुपये का

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस: 28 साल बाद आज आएगा फैसला, आडवाणी, उमा भारती सहित 49 आरोपी

महागठबंधन में लगभग फाइनल हो गई सीट शेयरिंग, जानें RJD और कांग्रेस को मिली कितनी सीटें!

नीतीश के JDU में टिकट पाने को लेकर ‘मारामारी’, एक सीट पर 30 दावेदार

देश की पहली रैपिड रेल का FIRST LOOK जारी, 180 KM प्रतिघंटा होगी रफ्तार

लीजेंड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 40 हज़ार से अधिक गानों में दी अपनी आवाज

हो गया बिहार विधानसभा चुनाव का ऐलान, जानिए कब और कितने चरणों में होगा चुनाव

कृषि बिल के खिलाफ चक्का जाम, पंजाब में रेलवे ट्रैक पर डटे आंदोलनकारी, कई ट्रेन प्रभावित

शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरी दरभंगा हवाई सेवा, Spice Jet ने की धोखाधड़ी

1-Oct-2020

सुशांत केस: वापस लौटीं फरार रिया चक्रवर्ती, लटकी गिरफ्तारी की तलवार


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है जिसके बाद रिया वापस अपने मुंबई वाले घर लौट आई हैं। रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को ईडी के सामने पेश होना होगा। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं।

मालूम हो कि सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस में अभिनेत्री रिया के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। इसी FIR का संज्ञान लेते हुए ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। अधिकारियों की मानें तो ईडी आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए कई अन्‍य लोगों को तलब कर सकती है। बीते दिनों एजेंसी ने बैंकों से सुशांत और रिया के परिवार की दो कंपनियों के ब्‍यौरे भी तलब किए थे।

सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने अंतरिम राहत की मांग की थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की अर्जी को खारिज करते हुए इस बात को स्पष्ट कर दिया कि अब बिहार पुलिस इस पूरे मामले में रिया से पूछताछ कर सकती है।

बता दें कि बीते दिनों खबरें थी कि रिया को ठिकाना बदलने में मुंबई पुलिस उनका सहयोग कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे लिहाजा उसे सेफजोन में रखा जा रहा था। दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी भी रिया चक्रवर्ती पर लगातार नजर रख रही थी। बताया जा रहा था कि सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है। हालांकि समन जारी होते ही रिया को अपने घर वापस लौटना पड़ा।

मनोरंजन