Breaking News :

रामविलास पासवान: सुर्ख़ियों के बावजूद ठौर की तलाश

बिहार में पटना सहित छह जिले फिर से लॉक, लगी हैं ये पाबंदियां

सौरव गांगुली ने किया एशिया कप रद्द करने का ऐलान तो पीसीबी ने कहा…

कांग्रेस का मास्टर प्लान, 243 सीटों पर सर्वे कराने के बाद लेगी ये निर्णय

नेपाल ने अब सीतामढ़ी में रोका भारत का सड़क निर्माण कार्य

नेपाल की नादानी! बिहार सीमा के पास नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया बोर्ड

बिहार में मास्क पर चढ़ा चुनावी रंग, राजनीतिक सुरक्षा के लिए होगी जंग

फजीहत के बाद नीतीश कुमार के आवास में नहीं खुलेगा कोविड-19 हॉस्पिटल

दरभंगा एयरपोर्ट से अब अक्टूबर में नहीं उड़ेगी विमान, एक और तारीख की हुई घोषणा

कोरोना पर भारी पड़ी आस्‍था, दीवार फांदकर बाबा के दर्शन को पहुंचे भक्त

10-Jul-2020

अंतरजिला मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, सिमरी से पांच बदमाश गिरफ्तार


आज कल बिहार में पुलिस अधिक सक्रीय हो गई है। हाल ही में मर्डर केस को मात्र 24 घंटो में सुलझाने वाले पुलिस ने अब एक और कारनामा कर दिखाया है। पुलिस ने मात्र 24 घंटों में ही अंतरजिला मोबाईल चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। दरभंगा के सिमरी थाने की पुलिस ने इस गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर मोबाइल चोरी के मामले का पर्दाफाश कर दिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गए बदमाशों के पास से चोरी की एक दर्जन मोबाइल और सिमकार्ड बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गए सभी बदमाश मुजफ्फरपुर जिले का निवासी है जो अंतरजिला मोबाईल चोर गिरोह के लिए काम करता था। यह गिरोह आमलोगों से बाजार में छीनतान कर मोबाईल और पर्श उड़ाने का काम करता था।  

बदमाशों में गायाघाट थाना के थलवारा निवासी विश्वनाथ सहनी का पुत्र लक्ष्मण सहनी और शत्रुघ्न सहनी का पुत्र आकाश कुमार को सिमरी हाइस्कूल के पास संदिग्ध स्थिति में दबोचे गए। दोनों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर साथियों का नाम और पता बताया। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई के तहत छापेमारी कर गिरफ्तारी की।

थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि एक दिन पहले चार मोबाइल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस कार्यवाई की और छापेमारी के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार किया गया तथा उनके पास से दर्जनों मोबाईल बरामद किये गए।