Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

7-Mar-2021

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम


दरभंगा एयरपोर्ट से अब इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट्स भी उड़ान भरेगी। एयरलाइन्स अधिकारीयों का कहना है कि इंडिगो जल्द ही फ्लाइट की एडवांस बुकिंग भी शुरू करेगी। बताया जा रहा है कि इंडिगो दरभंगा के साथ-साथ अन्य पांच शहरों के लिए उड़ान सेवा आरंभ करने जा रही है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संजय कुमार झा ने इसकी जानकारी साझा की है जिसके बाद लोगों में काफी उत्साह है। 

पूर्व मंत्री संजय कुमार झा की मानें तो 28 जनवरी से दरभंगा एयरपोर्ट से गुवाहाटी, कोलकाता, हैदराबाद, और चेन्नई के लिए विमान सेवा शुरू की जाएगी। बता दें कि यात्रियों में इंडिगो की फ्लाइट्स शुरू होने की बात से ही खुशी का माहौल है। सभी अब यात्रा और भी आसान होने की बात कह रहे हैं।

बता दें कि विमानन कंपनी इंडिगो ने कहा कि फरवरी से लेह, दरभंगा, आगरा, कुरनूल, बरेली, दुर्गापुर और राजकोट को जोड़ने वाली नई उड़ानें शुरू करने की कंपनी की योजना है। ज्ञात हो कि वर्तमान में दरभंगा एयरपोर्ट से स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और अहमदाबाद के लिए उड़ान भर रहे हैं। वहीं 18 जनवरी से एक साथ पुणे और हैदराबाद के लिए एक जोड़ी विमान उड़ान भरेंगे।

दरभंगा से फिलहाल उड़ान सेवा के लिए यात्रियों को अधिक भुगतान करना पड़ता है लेकिन इंडिगो के आने से यात्री किराये में कमी आएगी। बता दें कि इंडिगो एयरलाइन्स कम किराये में यात्रा उपलब्ध करवाने के लिए जाना जाता है। दरभंगा हवाई अड्डे से इंडिगो के आने से यात्रियों को सहूलियत होने वाली है।

ख़बर मिथिला