Breaking News :

पहले चरण के चुनाव के लिए JDU और BJP के सीटों की आधिकारिक घोषणा आज

नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर समाप्त करना चाहती है BJP, ऐसे जानें समीकरण

सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मची हायतौबा, मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान

53 किलोग्राम की मछली ने बनाया लखपति, बुजुर्ग महिला की रातोंरात खुली किस्‍मत

IPL 2020 पर सट्टेबाजों का साया, इस खिलाड़ी को मिला ऑफर तो BCCI ने शुरू की जांच

सलमान खान ने पूछा कब होगी मेरी शादी, ज्योतिषी ने दिया ऐसा जवाब…

BJP-JDU में सीट शेयरिंग को लेकर बन गई सहमति, चिराग को लेकर अभी भी खींचातानी

तबीयत बिगड़ने के बाद रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन

सीट बटवारा होते ही टूट गया महागठबंधन, कांग्रेस ने माना तेजस्वी का लोहा

पिछले 10 वित्त वर्षों में 11 गुणा बढ़ा कृषि बजट, नए कृषि सुधारों से होगा लाभ

3-Dec-2020

सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मची हायतौबा, मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान


सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर हायतौबा मची है। सुशांत की फैमिली और फैन्‍स यह मानने को तैयार नहीं है कि ऐक्‍टर ने सइसाइड किया था, वहीं एम्‍स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्‍ता ने फिर दोहराया है कि सुशांत की मौत सूइसाइड से ही हुई थी। डॉ. गुप्‍ता ने कहा कि 7 लोगों की फॉरेंसिक टीम ने इस मामले की जांच की है। दूसरी ओर, अब इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस कम‍िश्‍नर परमबीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने 'टाइम्‍स नाऊ' से बातचीत में कहा एम्‍स की रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई जांच में भी सूइसाइड की बात निकलकर सामने आई है। मुंबई पुलिस की जांच में भी यही बात आई थी। पुलिस कमिश्‍नर ने कहा कि सीबीआई एक प्रोफेशनल एजेंसी है और उन्‍हें उनकी जांच पर पूरा भरोसा है। परमबीर सिंह ने आगे यह भी कहा कि मामले में मुंबई पुलिस की जांच भी खत्‍म नहीं हुई है और इसे होल्‍ड पर रखा गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या, पिछले कई महीनों से यह सवाल अबूझ पहेली बनी हुई है। मगर अब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स डॉक्टरों के पैनल ने हत्या-आत्महत्या की थ्योरी को सुलझा दिया है। एम्स पैनल ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत सिंह की मौत आत्महत्या थी, हत्या नहीं। एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या का केस है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद शिवसेना मुखर हो गई है। सोमवार को पार्टी के मुखपत्र सामना ने संपादकीय में एक्टर की मौत पर सवाल उठाने वालों पर निशाना साधा। एम्स ने अपनी रिपोर्ट में इसे आत्महत्या बताया है। संपादकीय में शिवसेना ने सुशांत के लिए लिखा- 'सीबीआई जांच में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार था।'

इधर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मामले को लेकर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की मांग उठाई है। दूसरी ओर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की मांग की थी। अधीर रंजन चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि हम सब सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी हैं। लेकिन, एक महिला को आरोपी के रूप में फंसा कर सुशांत को सम्मानित नहीं किया जा सकता। मैंने पहले ही कहा था कि रिया बेकसूर हैं। उन्हें और अधिक प्रताड़ित किये बिना रिहा किया जाना चाहिए।

मनोरंजन