Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

7-Mar-2021

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार


गौरवशाली बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत हरलाखी थाना क्षेत्र से एक बेहद दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक दरिंदे ने दिव्यांग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं वहशी ने छात्रा की दोनों आंखें तक फोड़ दीं। बताया जा रहा है कि लड़की घर में चूल्हा जलाने के लिए सूखे पत्ते चुनने गई थी. तभी दरिंदे ने उसे अपना शिकार बना लिया।

घटना के बाद पीड़िता की एक आंख तो खराब हो गयी, दूसरा भी गंभीर रूप से जख्मी है। घटना मंगलवार दोपहर की है। इधर, ग्रामीणों में वारदात में अन्य लोगों के भी शामिल होने की चर्चा है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि एक युवक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक हरलाखी के एक गांव की छात्रा थूमहानी नदी के किनारे बकरी के लिए पत्ता तोड़ने गयी थी।

घटना के बाद पीड़िता को इलाज के लिए पहले पीएचसी फिर सदर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टरों का कहना है कि लड़की के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट हुआ है और उसकी दोनों आंखें डैमेज हैं।

घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हरलाखी थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना की विस्तृत जानकारी ली जा रही है। छात्रा के सभी परिजन उसके साथ हैं। छात्रा अथवा परिजन का जो बयान होगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

ख़बर मिथिला