Breaking News :

रामविलास पासवान: सुर्ख़ियों के बावजूद ठौर की तलाश

बिहार में पटना सहित छह जिले फिर से लॉक, लगी हैं ये पाबंदियां

सौरव गांगुली ने किया एशिया कप रद्द करने का ऐलान तो पीसीबी ने कहा…

कांग्रेस का मास्टर प्लान, 243 सीटों पर सर्वे कराने के बाद लेगी ये निर्णय

नेपाल ने अब सीतामढ़ी में रोका भारत का सड़क निर्माण कार्य

नेपाल की नादानी! बिहार सीमा के पास नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया बोर्ड

बिहार में मास्क पर चढ़ा चुनावी रंग, राजनीतिक सुरक्षा के लिए होगी जंग

फजीहत के बाद नीतीश कुमार के आवास में नहीं खुलेगा कोविड-19 हॉस्पिटल

दरभंगा एयरपोर्ट से अब अक्टूबर में नहीं उड़ेगी विमान, एक और तारीख की हुई घोषणा

कोरोना पर भारी पड़ी आस्‍था, दीवार फांदकर बाबा के दर्शन को पहुंचे भक्त

10-Jul-2020

इस राजनेता ने कहा-सुशांत के नाम पर हो राजगीर फिल्म सिटी का नाम, आप भी दें अपनी राय


बिहार के दिग्गज युवा नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर मुलाकात की। सुशांत के परिजनों से मिलकर तेजस्वी ने संवेदना व्यक्त की। इस संबंध में तेजस्वी ने कहा कि आज सुशांत सिंह के परिवार से हमारी मुलाकात हुई, हम सब लोग को इसका दुख है।

तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव ने भी सुशांत के पिता से मिलकर शोक व्यक्त किया। सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार से मांग करता हूं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत का परिवार जिस तरह की जांच चाहता है हम उस मांग के साथ हम भी खड़ें हैं।

तेजस्वी यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह और उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू से मुलाकात की और कहा कि दिवंगत अभिनेता ने अपने छोटे से करियर में ऊंचाइयों को प्राप्त कर बिहार का नाम रौशन किया। उन्होंने मांग की कि बिहार के राजगीर में प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए।

इससे पहले दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की थी। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में बीजेपी सांसद ने सीबीआई जांच की मांग की थी। बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी की थी। मुंबई पुलिस ने इस केस के सिलसिले में उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ की है।

आपके अनुसार क्या राजगीर में प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम सुशांत के नाम पर होनी चाहिए?