Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

27-Jul-2021

तबीयत बिगड़ने के बाद रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन


लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत लगातार खराब चल रही है। पिछले कई दिनों से बीमार रामविलास पासवान के हार्ट की सर्जरी शनिवार को दिल्ली में की गई। इस बात की जानकारी खुद उनके पुत्र और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दी है। दरअसल रामविलास पासवान का इलाज पिछले कई दिनों से एक निजी अस्पताल में चल रहा है, कल उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, जिसके बाद चिराग पासवान संसदीय दल की बैठक को छोड़कर अचानक से गए थे।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से चिराग पासवान ने कहा कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

रामविलास पासवान बीते माह से ही दिल्ली के एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद अस्पताल लाया गया था जहां आईसीयू में भर्ती कराया गया। पासवान की बीमारी को लेकर बेटे चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक बेहद भावपूर्ण चिट्ठी भी लिखी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो मैं अपने आपको माफ नहीं कर पाऊंगा।

बता दें कि बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है। ऐसे अहम समय पर केंद्रीय मंत्री बीमार चल रहे हैं। उनकी बीमारी की वजह से शनिवार को होने वाली लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई थी। रामविलास पासवान की अचानक तबियत बिगड़ने पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल चले गए थे।

देश-दुनिया