Breaking News :

पहले चरण के चुनाव के लिए JDU और BJP के सीटों की आधिकारिक घोषणा आज

नीतीश कुमार का राजनीतिक करियर समाप्त करना चाहती है BJP, ऐसे जानें समीकरण

सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मची हायतौबा, मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान

53 किलोग्राम की मछली ने बनाया लखपति, बुजुर्ग महिला की रातोंरात खुली किस्‍मत

IPL 2020 पर सट्टेबाजों का साया, इस खिलाड़ी को मिला ऑफर तो BCCI ने शुरू की जांच

सलमान खान ने पूछा कब होगी मेरी शादी, ज्योतिषी ने दिया ऐसा जवाब…

BJP-JDU में सीट शेयरिंग को लेकर बन गई सहमति, चिराग को लेकर अभी भी खींचातानी

तबीयत बिगड़ने के बाद रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन

सीट बटवारा होते ही टूट गया महागठबंधन, कांग्रेस ने माना तेजस्वी का लोहा

पिछले 10 वित्त वर्षों में 11 गुणा बढ़ा कृषि बजट, नए कृषि सुधारों से होगा लाभ

3-Dec-2020

तबीयत बिगड़ने के बाद रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन


लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत लगातार खराब चल रही है। पिछले कई दिनों से बीमार रामविलास पासवान के हार्ट की सर्जरी शनिवार को दिल्ली में की गई। इस बात की जानकारी खुद उनके पुत्र और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दी है। दरअसल रामविलास पासवान का इलाज पिछले कई दिनों से एक निजी अस्पताल में चल रहा है, कल उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, जिसके बाद चिराग पासवान संसदीय दल की बैठक को छोड़कर अचानक से गए थे।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से चिराग पासवान ने कहा कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

रामविलास पासवान बीते माह से ही दिल्ली के एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद अस्पताल लाया गया था जहां आईसीयू में भर्ती कराया गया। पासवान की बीमारी को लेकर बेटे चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक बेहद भावपूर्ण चिट्ठी भी लिखी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो मैं अपने आपको माफ नहीं कर पाऊंगा।

बता दें कि बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है। ऐसे अहम समय पर केंद्रीय मंत्री बीमार चल रहे हैं। उनकी बीमारी की वजह से शनिवार को होने वाली लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई थी। रामविलास पासवान की अचानक तबियत बिगड़ने पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल चले गए थे।

देश-दुनिया