Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

27-Sep-2021

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को नहीं मिलेगी राहत, सोमवार को फिर होगी पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट ट्रांजैक्शंस की जांच करते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। तब कहा जा रहा था कि रिया ने ईडी के कुछ सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दिए हैं। अब खबर है कि ईडी एक बार फिर रिया से पूछताछ कर बाकी की जानकारी हासिल करने का प्रयास करेगा। इस सम्बन्ध में सोमवार को ईडी की टीम फिर से रिया चक्रवर्ती से पैसों के लेनदेन को लेकर पूछताछ करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार रिया को उनके पिछले तीन साल के सोर्स ऑफ इनकम के बारे में पूछा गया। इसके अलावा मूवेबल और इममूवेबल प्रॉपर्टीज, बैंक ट्रांजैक्शंस और वे फर्म्स जहां रिया ऑफ‍िश‍ियल पोजिशन पर हैं इसके बारे में भी पूछा गया था। सूत्रों ने बताया कि इनकम टैक्स रिटर्न रिकॉर्ड के अनुसार, रिया की सालाना कमाई पिछले कुछ सालों में 10 लाख से 12 लाख और फिर 14 लाख रुपये हो गई। रिया उनके भाई शोविक और सुशांत द्वारा चलाए जाने वाले तीनों फर्म्स पर ईडी पूछताछ करेगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ईडी ने शौविक से भी सुशांत के साथ हुई डील और बिजनेस को लेकर सवाल किए हैं, उल्लेखनीय है कि सुशांत की अकाउंट डिटेल से खुलासा हुआ है कि सुशांत के खाते से शौविक के अकाउंट में कई बार पैसे ट्रांसफर हुए थे। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सुशांत के अकाउंट से लाखों रुपए शौविक के अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांसफर हुए हैं. ये पैसे सुशांत के कोटेक बैंक अकाउंट से ट्रांसफर हुए हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपना ये बैंक अकाउंट बंद करवाना चाहते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह अपने कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि सुशांत के घर से जाने के बाद रिया ने उनको ब्लॉक कर दिया था। अब टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि रिया और सुशांत के बीच 8 से 14 जून के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। न रिया का फोन आया न ही सुशांत की तरफ से उनको फोन गया। न ही कोई मेसेज है। यह बात काफी हैरान रने वाली है क्योंकि पुराने मंथ्स में रिया और सुशांत के बीच काफी कॉल्स हैं। जनवरी में एक दिन में 19 तक कॉल्स देखे गए हैं।

मनोरंजन