Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

27-Jul-2021

सलमान खान ने पूछा कब होगी मेरी शादी, ज्योतिषी ने दिया ऐसा जवाब…


बिग बॉस 14 शुरू हो गया है। शो के प्रीमियर के दौरान सलमान खान ने खूब मस्ती की। इस दौरान एक ज्योतिषी आए थे जिनसे सलमान अपनी शादी को लेकर सवाल करते हैं। सलमान ज्योतिषी से पूछते हैं कि उनकी शादी कब होगी? जिस पर ज्योतिषी कहते हैं, अभी कोई संभावना नहीं है। इसके बाद सलमान उन्हें याद दिलाते हैं, 6 साल पहले आपने कहा था मेरी शादी होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आगे ऐसा कोई योग नहीं बन रहा? ज्योतिषी कहते हैं, 'नहीं...नहीं बिल्कुल चांस नहीं है'।

पंडित का ये जवाब सुन सलमान खुशी से झूम उठे। वे लगातार हंसते रहे और चैन की सांस ले रहे थे। अब फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन खुद सलमान शायद अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। वैसे सलमान शादी से जरूर दूर भाग रहे हैं, लेकिन बताया जाता है कि वे इस समय यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। एक्टर ने इस बात को पब्लिक तो नहीं किया है, लेकिन यूलिया के साथ वे जितना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं,उसे देखते हुए इन अटकलों को और बल मिल रहा है।

गौरतलब है कि सलमान खान की शादी का उनके फैंस और चाहने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है, लेकिन सलमान खान ने कभी भी किसी के साथ अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। वहीं बात करें बिग बॉस की तो इस बार सीजन 14 का हिस्सा राहुल वैद्य, एजाज खान, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन, अभिनव कोहली, शहजाद देओल, पवित्र पुनिया रुबीना दिलैक, निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू और सारा गुरपाल हैं।

बिग बॉस 14 के प्रीमियर पर सलमान खान के साथ सेट पर साउथ स्टार निक्की तम्बोली और एक्टर एजाज खान आए थे। दोनों ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की और उन्होंने अपने बारे में कई बातें की। लेकिन बिग बॉस में नजर आने वाले फेस रीडर जनार्दन बाबा की एंट्री हुई तो जमकर मस्ती हुई। लेकिन सलमान खान हमेशा हर मेहमान की टांग खींचते हैं. ऐसे में जनार्दन बाबा कैसे बच सकते थे।

मनोरंजन