Breaking News :

रामविलास पासवान: सुर्ख़ियों के बावजूद ठौर की तलाश

बिहार में पटना सहित छह जिले फिर से लॉक, लगी हैं ये पाबंदियां

सौरव गांगुली ने किया एशिया कप रद्द करने का ऐलान तो पीसीबी ने कहा…

कांग्रेस का मास्टर प्लान, 243 सीटों पर सर्वे कराने के बाद लेगी ये निर्णय

नेपाल ने अब सीतामढ़ी में रोका भारत का सड़क निर्माण कार्य

नेपाल की नादानी! बिहार सीमा के पास नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया बोर्ड

बिहार में मास्क पर चढ़ा चुनावी रंग, राजनीतिक सुरक्षा के लिए होगी जंग

फजीहत के बाद नीतीश कुमार के आवास में नहीं खुलेगा कोविड-19 हॉस्पिटल

दरभंगा एयरपोर्ट से अब अक्टूबर में नहीं उड़ेगी विमान, एक और तारीख की हुई घोषणा

कोरोना पर भारी पड़ी आस्‍था, दीवार फांदकर बाबा के दर्शन को पहुंचे भक्त

10-Jul-2020

धोनी या रोहित को नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली IPL टीम की कमान


कोरोना महामारी की वजह से आज-कल फैंस क्रिकेट से दूर हैं। खिलाड़ी घर बैठे बोर हो रहे हैं और फैंस क्रिकेट मैच के इंतज़ार में बोर हो रहे हैं। खास कर आईपीएल का इंतज़ार क्रिकेट फैंस को परेशान कर रखा है। इस इंतज़ार कई क्रिकेटर अपनी ऑल टाइम इलेवन चुनने में लगे हैं। इसी बीच बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने भी अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का ऐलान किया है। 

चैट शो के दौरान हर्षा भोगले के साथ बात करते हुए शाकिब ने खेल के कई पहलूओं पर बात की जिसमें 2019 वर्ल्ड कप, उनका बैन और आइपीएल का अनुभव भी शामिल था। इस चैट के दौरान हर्षा भोगले ने उन्हें अपनी फेवरेट आइपीएल इलेवन टीम का चयन करने के लिए कहा। ये टीम चुनने के बारे में शाकिब ने कहा कि उन्हें काफी कठिनाई हुई और कुछ महान खिलाड़ी रह भी गए।

बता दें हर्षा भोगले से बातचीत करते हुए शाकिब अल हसन ने अपनी बेस्ट आईपीएल टीम चुनी, जिसमें उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी जैसे खिलाड़ियों को बाहर रखा। हसन ने गौतम गंभीर को अपनी आईपीएल टीम का कप्तान चुना।

शाकिब ने पारी के आगाज का जिम्मा डेविड वॉर्नर और रॉबिन उथप्पा को दिया, जबकि गौतम गंभीर को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए चुनने के साथ-साथ उन्हें टीम का कप्तान भी बनाया। मनीष पांडे नंबर-4 पर और खुद को शाकिब ने नंबर-5 पर बल्लेबाजी के लिए चुना। यूसुफ पठान को उन्होंने नंबर छह पर चुना। आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार, लक्ष्मीपति बालाजी और उमेश यादव उनकी इस खास टीम का हिस्सा हैं।

शाकिब अल हसन की आईपीएल टीम: डेविड वॉर्नर, रॉबिन उथप्पा, गौतम गंभीर (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार, लक्ष्मीपति बालाजी, उमेश यादव।

दोस्तों शाकिब अल हसन की यह आईपीएल टीम आपको कैसी लगी?