Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

27-Sep-2021

सौरभ गांगुली ने कहा-मेरी बायोपिक के लिए ऋतिक रोशन को करना होगा यह काम


आईपीएल की तैयारियों के बीच बीसीसीआई चीफ़ सौरव गांगुली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ऑनलाइन शो 'नो फिल्टर नेहा' के मेहमान बने। नेहा अपने इस शो में अलग-अलग क्षेत्रों के सेलेब्स को बुलाती हैं और उनसे दिलचस्प बातें करती हैं। कई बार बातों-बातों में खुलासे भी हो जाते हैं। सौरव ने नेहा के सवालों के मज़ेदार जवाब दिये और अपनी हाज़िरजवाबी से दिल जीत लिये।

जब नेहा धूपिया ने जब सौरव से उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन के लीड रोल निभाने की खबरों के बारे में पूछा तो दादा ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया। नेहा, सौरव से पूछती है कि क्‍या उनकी उनकी बायोपिक बन रही हैं? इसपर सौरव तुरंत पूछते हैं कि कौन कर रहा है। नेहा बताती है कि खबरें है कि ऋतिक रोशन निभा सकते हैं। इस पर सौरव गांगुली कहते हैं कि इसके लिए ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी। इसपर दोनों हंसने लगते हैं।

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट तो सामने नहीं आई है लेकिन पता चला है कि इस बारे में करण जौहर कई बार सौरभ गांगुली से मुलाकात कर चुके हैं। सौरभ को हमेशा 'दादा' कहकर पुकारा जाता है इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम 'दादागीरी' होगा। इस रिपोर्ट के आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में सौरभ गांगुली का किरदार कौन बॉलिवुड ऐक्टर निभाएगा।

सौरव गांगुली से जब शो में पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में किसे देखना चाहेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए क्रिकेटर ने कहा कि वह अपने किरदार में ऋतिक रोशन को देखना चाहते हैं क्‍योंकि वह उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं। सौरव गांगुली अभिनेता ऋतिक रोशन के एक्टिंग के कायल हैं।

मनोरंजन