Breaking News :

मिनी आईपीएल में बिहारियों ने किया कमाल, दिल्ली-मुंबई को दी पटकनी

दरभंगा से इन शहरों के लिए इंडिगो भरेगी उड़ान, अब यात्री किराया होगा कम

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा

मधुबनी में लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी आंखें, आरोपी गिरफ्तार

नगर निगम को लेकर राघोपुर बलाट पंचायत के दो पूर्व मुखिया आमने-सामने

प्रशांत किशोर ने बंगाल में बीजेपी को दी चुनौती, कहा-ऐसा हुआ तो छोड़ देंगे अपना काम

प्रधानमंत्री कल करेंगे ‘अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह’ को संबोधित

भारत में कोविड के मामलों में तेज़ी से गिरावट, संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या तीन लाख पांच हजार

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात

दरभंगा एयरपोर्ट को एक और सौगात, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी उड़ान

7-Mar-2021

नए साल में SpiceJet का शानदार ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई यात्रा


कोरोना के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रियों की संख्या में भारी कमी आई है। ऐसे में सभी एयरलाइंस कंपनियां यात्रियों को आकर्षित करने के लिए नए नए ऑफर दे रही हैं। इसी कड़ी में SpiceJet एक स्पेशल 'Book Befikar Sale' लेकर आई है। इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है। बता दें कि टिकट की बुकिंग 13 जनवरी से शुरू हो गई है जो 17 जनवरी 2021 को बंद हो जाएगी।

इस सेल के तहत टिकट बुक किये गए टिकट पर 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है। Book Befikar Sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है। इसके अलावा बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लुभाने की कोशिश में इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर अलग से देने की घोषणा की है।

एरलाइन्स कंपनी ने बताया कि फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के बेस किराए के जितनी होगी। ग्राहक जब भी इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेगा उसे अधिकतम 1,000 रुपये प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है। इस ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट www.SpiceJet.com पर दी है।

बता दें कि इस से पहले इंडिगो ने भी नए साल पर 899 रूपये में हवाई सेवा का ऑफर दिया था जिसका लोगों ने बखूबी फायदा भी उठाया था। एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने घरेलू यात्रा के लिए 899 रुपये में टिकट बिक्री की शुरुआत की थी जो 26 दिसंबर को रात 11:59 बजे तक चली थी।

देश-दुनिया