Breaking News :

रामविलास पासवान: सुर्ख़ियों के बावजूद ठौर की तलाश

बिहार में पटना सहित छह जिले फिर से लॉक, लगी हैं ये पाबंदियां

सौरव गांगुली ने किया एशिया कप रद्द करने का ऐलान तो पीसीबी ने कहा…

कांग्रेस का मास्टर प्लान, 243 सीटों पर सर्वे कराने के बाद लेगी ये निर्णय

नेपाल ने अब सीतामढ़ी में रोका भारत का सड़क निर्माण कार्य

नेपाल की नादानी! बिहार सीमा के पास नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया बोर्ड

बिहार में मास्क पर चढ़ा चुनावी रंग, राजनीतिक सुरक्षा के लिए होगी जंग

फजीहत के बाद नीतीश कुमार के आवास में नहीं खुलेगा कोविड-19 हॉस्पिटल

दरभंगा एयरपोर्ट से अब अक्टूबर में नहीं उड़ेगी विमान, एक और तारीख की हुई घोषणा

कोरोना पर भारी पड़ी आस्‍था, दीवार फांदकर बाबा के दर्शन को पहुंचे भक्त

10-Jul-2020

इस दिन रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इस वजह से फ्री में देख पाएंगे आप


पिछले दिनों डिप्रेशन का शिकार होकर आत्महत्या करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि कि डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को आप फ्री में देख पाएंगे क्योंकि यदि आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो भी यह फिल्म आप देख सकते हैं। क्योंकि डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सुशांत के फिल्म को अधिक लोगों तक पहुंचना चाहते है।

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक है और इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए डिज्नी हॉटस्टार ने यह ऐलान किया है कि इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी। 

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्‍म इंडस्‍ट्री को तगड़ा नुकसान हुआ है। इस वजह से अब कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रिलीज हो रही हैं। सुशांत के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

बता दें कि यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है। वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने कहा कि हमें खुशी है कि हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे अभिनेता की विरासत को संजो कर आपके सामने लाने में एक छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं।