Breaking News :

रामविलास पासवान: सुर्ख़ियों के बावजूद ठौर की तलाश

बिहार में पटना सहित छह जिले फिर से लॉक, लगी हैं ये पाबंदियां

सौरव गांगुली ने किया एशिया कप रद्द करने का ऐलान तो पीसीबी ने कहा…

कांग्रेस का मास्टर प्लान, 243 सीटों पर सर्वे कराने के बाद लेगी ये निर्णय

नेपाल ने अब सीतामढ़ी में रोका भारत का सड़क निर्माण कार्य

नेपाल की नादानी! बिहार सीमा के पास नो मेंस लैंड पर बने पुल पर लगाया बोर्ड

बिहार में मास्क पर चढ़ा चुनावी रंग, राजनीतिक सुरक्षा के लिए होगी जंग

फजीहत के बाद नीतीश कुमार के आवास में नहीं खुलेगा कोविड-19 हॉस्पिटल

दरभंगा एयरपोर्ट से अब अक्टूबर में नहीं उड़ेगी विमान, एक और तारीख की हुई घोषणा

कोरोना पर भारी पड़ी आस्‍था, दीवार फांदकर बाबा के दर्शन को पहुंचे भक्त

10-Jul-2020

मैथिली जगत में भी होता है बॉलीवुड वाला यह खेल: विकाश झा


मैथिली फिल्म इंडस्ट्री और मैथिली मंच दूर से देखने में बहुत साफ-सुथरा दिखता है। ऐसा लगता है कि यहां न तो किसी का किसी से मतभेद है और न ही कोई किसी को आगे बढ़ते देख व्यवधान उत्पन्न करता है। लेकिन इन तमाम अनुमानों को मैथिली के सुप्रसिद्ध अभिनेता और गायक विकाश झा ने खंडित कर दिया है। विकास झा ने कहा है कि 'जो मुम्बई फ़िल्म इडस्ट्री में होता है वो मैथिली में भी हो रहा है।'


हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि जो मुम्बई फ़िल्म इडस्ट्री में होता है वो मैथिली में भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ बहुत बार ऐसा हुआ है, जब किसी बड़े कलाकर की वजह से मेरा प्रोग्राम रद्द किया गया। मिथिला के सुपर स्टार विकाश झा ने कहा कि हाल में भी मेरे साथ ऐसा हुआ है जब किसी कलाकार की वजह से मेरा तय किया हुआ प्रोग्राम कैंसिल कर दिया गया।


उन्होंने यह भी कहा कि इस बात की जानकारी सभी कलाकरों को था लेकिन कोई मेरा साथ देने आगे नहीं आया। उन्होंने कहा कि मुझे मेरे श्रोता-दर्शकों पर बहुत भरोसा है जिस दिन असलियत सामने आएगा मुझे न्याय मिलेगा। ज्ञात हो कि विकास झा आज के समय में सिर्फ मिथिला में ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।
 
बता दें कि विकाश झा मिथिला के उन कलाकारों में शामिल हैं जिन्होंने मैथिली इंडस्ट्री को व्यवसायिक रूप देने में अहम योगदान दिया है। विकाश झा अपनी गायिकी के अलावा मैथिली फिल्म जगत में भी अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में 'लव यू दुल्हिन' फिल्म में दमदार भूमिका निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था।